Shantakumari, Editor-SDC NEWS : हालांकि  कांग्रेस  पार्टी ने कर्नाटक में  होने वाले स्थानीय निकाय के चुनावों की तैयारियां शुरू की है। इस स्थानीय चुनावों में  कांग्रेस की ओर से विधानपरिषद के सदस्य श्री एस एल घोटनेकर ने स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी ली। यह  प्रचार  बड़ी  जोरों  पर  चला  था।

प्रचार  के  दौरान   श्री घोटनेकर ने कहा  कि  कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय चुनावों में 23 वार्डों में अपनी 23 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है।  और  इस बार के स्थानीय चुनावों के  23 वार्डों में जीत कांग्रेस  की ही जीत  होगी ऐसा दावे के साथ उन्होंने कहा।

आगे घोटनेकर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के बाद सार्वजनिकों को कर्नाटक सरकार द्वारा कई योजनाएं एवं सुविधायें उपलब्ध किए गए व सार्वजनिक उद्देश्यों से जुडी कई विकास कार्य भी की है। जैसे की जी प्लस टू घरों की निर्माण, 24×7 निरंतर स्वच्छ पीने की पानी, अच्छी सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराया गया। और साथ ही साथ सार्वजनिक चिंताओं के मुद्दों पर संबंधित नागरिकों द्वारा दायर याचिकाओं को स्वीकार कर सार्वजनिक उद्देश्यों से जुड़ी मांग को पूरी भी की है।

कांग्रेस की इन सभी विकास कार्य को ध्यान में रकते हुए जनता कांग्रेस को ही जिताएंगे ऐसा श्री घोटनेकर ने दावे के साथ कहा।

 

स्थानीय निकाय के चुनावों में जीत कांग्रेस की ही होगी, घोटनेकर का ऐलान