Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : पूर्व मुख्यमंत्री व दक्षिण गोवा के लोकसभा उम्मीदवार श्री फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी 2014 की चुनाव से पहले अपनी चुनावी घोषणापत्र में उल्लेख किये गए वादे को पूरा करने में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से विफल हुई है।

आगे श्री फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने जमकर प्रहार करते हुए कहा कि गोवा राज्य में ऐसी कई मुद्दे है, जिन्हे  भाजपा ने नजर अंदाज़ की है। उन्होंने यह साबित कर दी है कि उनके द्वारा जनता से किये गए वादे का कोई भी मोल नहीं है। जिससे नाखुश लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इससे पता चलता है कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में बेअसर साबित होगी।

आगे श्री फ्रांसिस सरदिन्हा ने दावे के साथ कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में जनता कांग्रेस के हक़ में ही वोट देगी। यह उनका मानना है।

गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उप अध्यक्ष श्री संकल्प अमोनकर ने संवाददाताओं से बताया कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से जुट गयी है। विपक्षी को शिकस्त देने की पूरी योजनाए भी तय हो चुकी है। और कांग्रेस की नेतृत्व में श्री फ्रांसिस सरदिन्हा की जीत सुनिश्चित करने में पार्टी कार्य कर रही है।       

 सरदिन्हा का आरोप, जनता से किए गए वादे को  पूरा करने में विफल भाजपा