Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : अंकोला तालुका के  कल्लेश्वर के गोपालकृष्ण सभाभवन में जन संपर्क बैठक बुलाई गई थी। जिसकी अध्यक्षता कारवार अंकोला क्षेत्र के विधायक श्रीमती रुपाली नाइक ने किया। इस दौरान श्रीमती रुपाली नाइक ने  सार्वजनिक चिंताओं के मुद्दों पर संबंधित नागरिकों द्वारा दायर याचिकाओं को स्वीकार किया।

यह बैठक के दौरान श्रीमती रुपाली नाइक ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बिना बिजली कनेक्शन वाले 135 घरों में पहले बिजली कनेक्शन देने पर जोर दिया और साथ ही साफ़  पीने के पानी की समस्या पर  जल्द ही समाधान करने का आश्वासन दिया।

आगे श्रीमती रुपाली नाइक ने बताया कि मललागांव में आंगनवाड़ी भवन पर जुड़े निर्माण कार्य पूरा होकर एक साल बीत चूका है। लेकिन अब भी यह भवन का उद्धघाटन न कर के जनता के उपयोग के लिए मुक्त नहीं किया जा रहा है। भवन का निर्माण कार्य पूर्ण होकर भी बच्चो को पुराने भवन में ही शिक्षण दिया जा रहा है। जिसके चलते श्रीमती नाइक ने अधिकारीयों को यह चेतावनी दी कि बच्चों के साथ किसी तरह की लापरवाही व नाइंसाफी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

इस तरह श्रीमती नाइक ने सार्वजनिक उद्देश्यों से जुड़ी मांग को पूरी करने के लिए अधिकारीयों को सूचित किया है और साथ ही अधिकारीयों से बताया कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर ध्यान रखें, निर्माण कार्य में गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं किया जाएगा। ऐसा श्रीमती रुपाली नाइक ने बताया।

 

सार्वजनिक चिंताओं के मुद्दों पर संबंधित नागरिकों द्वारा दायर याचिकाओं को स्वीकार किया