Shantakumari, Editor (SDC NEWS) :  GMC आवेदन पत्र 2019, के विभिन्न पदों के लिए आवेदन पत्र जारी कर दिया गया है। हालांकि स्वास्थ्य मंत्री श्री विश्वजीत राणे ने कल सोमवार को GMC जॉब फॉर्म को वेबसाइट पर अपलोड करने की घोषणा की है।  जिसके चलते GMC विभाग की पात्र उम्मीदवार ऑनलाइन के जरिए आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं। जबकि भरा गया आवेदन पत्र को  बांबोलिम (GMC) जाकर जमा करना होगा।

आप  को बता दे कि GMC जॉब फॉर्म को वेबसाइट पर अपलोड करने से पहले जो भी उम्मीदवार GMC जॉब के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें GMC जाकर आवेदन पत्र प्राप्त व जमा करना पड रहा था। GMC जॉब फॉर्म प्राप्त करने के लिए दूर दूर तक रहने वाले अभ्यर्थी को गड्ढों वाली सड़कों से कई किलोमीटर यात्रा कर फॉर्म प्राप्त व जमा करने में दिक्कत हो रही थी।

जिसके चलते विपक्ष नेता श्री दिगंबर कामत, आम आदमी पार्टी के संयोजक श्री एल्विस गोम्स व GPCC के अध्यक्ष श्री गिरीश चोडणकर ने GMC जॉब फॉर्म को वेबसाइट पर अपलोड करने की मांग की थी। लेकिन स्वास्थ्य मंत्री श्री विश्वजीत राणे ने GMC जॉब फॉर्म को वेबसाइट पर अपलोड करने में आपत्ति जताई थी।

लेकिन अब श्री विश्वजीत राणे ने GMC जॉब फॉर्म को वेबसाइट पर अपलोड करने की घोषणा की है।  उम्मीदवार ऑनलाइन के जरिए आवेदन पत्र प्राप्त कर उन्हें बांबोलिम (GMC) जाकर जमा कर सकते है।

आगे श्री राणे ने बताया कि जनता के हित के लिए यह फैसला लिया गया है, ताकि उम्मीदवार बिना परेशानी  के ऑनलाइन के जरिए आवेदन पत्र प्राप्त कर सकेंगे। हालांकि यह आवेदन पत्र जमा करने के लिए 10 दिन दिए  गए  है, जबकि  नौकरी के फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख 18 सितंबर को होगा।

 

स्वास्थ्य मंत्री ने की घोषणा, ऑनलाइन जारी किए जाएंगे आवेदन पत्र