Shantakumari, Editor  (SDC NEWS) : स्वतंत्रता दिवस पर ट्रांसपोर्ट मंत्री श्री मॉविन गुदीन्हो ने दाबोलिम के जॉगर्स पार्क में स्तिथ मैदान में ध्वजारोहण किया। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को लेकर छात्र-छात्राओं में उत्साह देखने को मिला। पुलिस द्वारा परेड की गयी और स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा सिंगिंग, नृत्य का प्रदर्शन किया गया। हालांकि परेड के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत की गयी जैसे की सम्बल पूरी नृत्य, छात्राओं के दौरान कोंकणी नृत्य  और सिंगिंग जैसी कार्यक्रमों को आयोजित किया गया था। इस मौके पर ट्रांसपोर्ट मंत्री मॉविन गुदीन्हो के साथ साथ  SDM /Dy  Collector  of Mormugao Taluka श्री भगवंत करमली , Mamlatdar  of Mormugao श्री  Ranjeet R Salgaonkar, वास्को के विधायक श्री दाजी  सालकर, मोर्मुगांव  के विधायक श्री संकल्प अमोनकर, चिकालिम ग्राम पंचायत के सरपंच श्री कमला प्रसाद यादव,  BDO श्री  प्रीतेश शेट्ये ,वास्को के  PI   श्री  कपिल नाइक, PSI श्री मयूर सावंत और अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद थे।

कार्यक्रम  में  छात्र -छात्राओं  को  पुरस्कार  भी  वितरित  किए गए थे। इंडस्ट्रियल  मंत्री  श्री मॉविन गुदीन्हो  व  SDM  एवं Deputy Collector  श्री  भगवंत करमली के  दौरान विद्यार्थियों को ट्रॉफी दी गई।

स्वतंत्रता दिवस पर ट्रांसपोर्ट मंत्री श्री मॉविन गुदीन्हो ने जॉगर्स पार्क में बॉक्सिंग क्लब का उद्धघाटन किया। जॉगर्स पार्क में निर्मित यह बॉक्सिंग क्लब  मुक्केबाजों के लिए एक ऐसा मंच है जिसमे वे अपनी हुनर दिखा सके जिसके लिए खिलाडियों को हर सुविधाएं प्रदान करने में ट्रांसपोर्ट मंत्री श्री मॉविन ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

हालांकि मुक्केबाजों ने ग्लव्ज पहनकर रिंग में उतरे और जमकर मुक्केबाजी की। उनके इस प्रदर्शन  को देखते हुए पंचायती राज मंत्री व ट्रांसपोर्ट मंत्री श्री मॉविन गुदीन्हो ने कहा कि खेलों के महत्व को मद्दे नज़र रकते हुए यह बॉक्सिंग क्लब  प्रतिभाओं को अपनी हुनर दिखाने का एक शानदार  मंच है। जिस प्रकार से बॉक्सर रिहाना और सेजल ने बॉक्सिंग रिंग पर जमकर मुक्केबाजी की इसे देखकर लगता है कि अगर इन्हे बेहतर ट्रेनिंग मिले तो आगे चलकर वे बेहतरीन प्रदर्शन दिखा सकेंगे।

 

स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्सिंग क्लब का उद्धघाटन, ग्लव्ज पहनकर रिंग में उतरे खिलाड़ी