Shantakumari, Editor-SDC NEWS : श्री के. आर रमेश पिछले  15 सालों  से वे  समाज सेवा कर रहे है। जिसके चलते हलियाल क्षेत्र और समाज के  कल्याणकारी कार्यों को लेकर वे आरंभ से दिलचस्पी दिखाते रहे हैं और इसके लिए हर संभव सहयोग के लिए भी तत्पर रहे हैं। उनकी  इन्ही  खुभी  एवं  सामाजिक क्षेत्र में अपनी  उत्कृष्ट प्रदर्शन और उल्लेखनीय भूमिका के  मद्दे नजर  उन्होंने  समाज  में  अपनी  अलग  पहचान  बनायीं  है। जिसके चलते वे हलियाल में दानचिन्तामणी के रूप में जाने जाते है। श्री के. आर रमेश वे समाज सेवक के नाते वे जनकल्याण के लिए अनेक कार्यक्रम का आयोजन भी किया करते है और साथ ही साथ समाज के ज़िम्मेदार नागरिक की तरह अपनी अन्य दायित्वों की पूर्ति भी बखूबी से निभाते है। नागरिकों को बेहतर और उनकी जरूरतों को पूरा करने में वे हमेशा प्रयत्नशील रहे है।

सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन और उल्लेखनीय भूमिका के मद्दे नजर रमेश जी को मिला टिकट

रमेश जी.की इन्ही खूबी से जेडीएस पक्ष के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री एच डी देवेगौड़ा और जेडीएस के  राज्याध्यक्ष श्री एच.डी कुमारस्वामी ने हाल हीं में जारी किया गया उम्मीदवारों की पहली सूची में उत्तरकन्नड़ जिले के हलियाल-जोयड़ा क्षेत्र से श्री के. आर रमेश को अपनी उम्मीदवार के रूप में उन्हें  टिकेट देखर चुनावी मैदान में उतारा है। लेकिन रमेश जी को टिकट मिलने को लेकर कार्यकर्ताओ में बवाल कड़ा हो गया था। क्योंकि जेडीएस में और भी कुछ ऐसे नेता थे जो टिकट आकांक्षी थे। फिर भी जेडीएस ने श्री रमेश जी को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है। जिसके चलते अनेक सवाल कड़े हो गए थे। कुछ टिकट आकांक्षी थे जिन्हे टिकट न मिलने पर कार्यकर्ताओ में काफी हलचल भी मची थी।

 बड़ी जोरों पर चला मने- मनेगे कुमारन्ना कैंपेन 

जानकारी के लिए आप को बतादे कि अब आगामी वर्ष 2018 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने है जिसके चलते  हलियाल के उम्मीदवार श्री के आर रमेश  ने कर्मचारियों के प्रोत्साहन के अंतर्गत और युवाओं के साथ मिलकर किया गया  मने- मनेगे कुमारन्ना कैंपेन बड़ी जोरों पर चला था।

 

समाज में अपनी अलग पहचान बनाकर हलियाल के दानचिन्तामणी कहलाने वाले श्री के.आर रमेश