Shantakumari,Editor-SDC NEWS : विधानपरिषद के विपक्ष के नेता श्री कोटा श्रीनिवास पुजारी ने पत्रकार सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि जेडी(एस) ने 2017 की चुनाव से पहले अपनी चुनावी घोषणापत्र में किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ करने का वादा किया था। जिसके चलते हालही में श्री कुमारस्वामी ने बजट पेश किया था। जिसमे किसानों का दो लाख रुपए का कर्ज माफ़ करने का  घोषणा भी किया था। लेकिन घोषणापत्र में किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ करने का वादा किया गया था। लेकिन किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ़ी तो दूर अब तक ऋण माफ़ी अधिसूचना तक जारी नहीं की गई है। कब करेंगे कर्ज माफ इस तरह श्रीनिवास पुजारी ने श्री कुमारस्वामी से करारा प्रश्न किया।

आगे श्री कोटा श्रीनिवास ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए निशुल्क बस पास वितरण को लेकर अब तक कोई भी जवाब नहीं। इन सभी बातों के मद्दे नजर कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री कुमारस्वामी राज्य की जनता से किए गए वादे को पूरा करने में वे विफल हुए है। यदि कर्नाटक सरकार ने उत्तरकर्नाटक राज्य को अन्याय करने की कोशिश करेगी तो भाजपा सरकार चुप नहीं बैठेगी। इस प्रकार श्री पुजारी ने श्री कुमारस्वामी सरकार पर सादा निशाना।

कारवार में आयोजित पत्रकार सम्मलेन में हलियाल, जोयड़ा और दांडेली क्षेत्र के माजी विधायक श्री सुनील हेगड़े और कारवार-अंकोला क्षेत्र के विधायक श्रीमती रुपाली नायक भी उपस्थित थे।

किसानों के कर्ज माफ़ी को लेकर कुमारस्वामी ने की वादा खिलाफी : कोटा श्रीनिवास पुजारी