Shantakumari, Editor-SDC NEWS : हलदीपुर गोपीनाथ सभा भवन में बीजेपी महाशक्ति केंद्र की ओर से होन्नावर-कुमटा के विधायक श्री दिनकर शेट्टी को सम्मनित किया गया। इस अवसर पर श्री शेट्टी ने उन सभी मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया,  जिन्होंने  उन पर विश्वास कर इस बार के विधानसभा चुनाव में जिताने के लिए उनके  हक में मतदान किया था।

आगे उन्होंने कहा कि अब आगामी वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव होने है। जिसके चलते लोकसभा के एम.पि और केंद्र मंत्री श्री अनंतकुमार हेगड़े वे पुनः चुवानी दंगल में उतरेंगे। जिस प्रकार जनता ने मुझे सपोर्ट किया ठीक उसी तरह श्री हेगड़े को भी जिताने का जिम्मा हम सभी का है, ऐसा श्री दिनकर शेट्टी ने  कहा। दिनकर शेट्टी के  सम्मान समारोह में  प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत 81 गरीब परिवारों को नि:शुल्क रसोई गैस कनेक्शन वितरित किया गया।

अनंतकुमार हेगड़े (लोकसभा के एम.पि और केंद्र मंत्री) :

जानकारी के लिए आप को बतादे कि श्री अनंतकुमार हेगड़े ने पिछली बार के लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया था। इन लोकसभा चुनावों में श्री देशपांडे के बेटे श्री प्रशांतकुमार ने भी हिस्सा लिया था। इस दौरान वे दोनों एक दूसरे के विरुध्द चुनावी मैदान में उतरे थे। तब भी लोग यह सोच रहे थे कि अब के चुनाव में श्री प्रशांत देशपांडे की ही जीत होगी। लेकिन प्रशांत देशपांडे की कोशिशों को नाकाम करते हुए श्री अनंत कुमार हेगड़े ने जीत हासिल कर वे लोकसभा के एम.पि के रूप में चुने गए थे।

दिनकर शेट्टी के सम्मान समारोह में  नि:शुल्क रसोई गैस कनेक्शन वितरित किया गया