Shantakumari,Editor-SDC NEWS : एआईटीयूसी जनरल सचिव (AITUC GENERAL SECRETARY) श्रीमती अमरजीत कौर भाजपा सरकार पर  साधा निशाना  और  कहा  कि भाजपा सरकार ने  जनता से  किए गए वादे को पूर्ण करने में विफल हुए है। भाजपा सरकार पिछले चार वर्षों से सत्ता संभालने के बावजूद देश के अनेक जगहों पर विकास कार्य नहीं किया गया। समाज के विभिन्न वर्गों से किए गए वादों को पूरा करने में श्री नरेन्द्र मोदी सरकार बुरी तरह विफल हुए है।

आगे उन्होंने कहा कि जिस प्रकार श्री  नरेंद्र  मोदी सरकार ने  8 नवंबर को एक बड़ा कदम उठाते हुए 500 और 1000 के नोटों को बंद किए जाने की घोषणा की थी । लेकिन  सरकार द्वारा अचानक लिए गए नोटबंदी की फैसले से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी और भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए यह बड़ा झटका था। जिसके बाद जीएसटी लागू किया गया। जिससे न केवल लोगों को परेशानी हो रही है, बल्कि यह जीएसटी का सीधा प्रभाव  उद्योग क्षेत्र में दिखना चालू हो गया है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी पूर्ण रुप से विफल हुई है। जिसके  फलानुस्वरुप देश के अर्थव्यवस्था पर असर हुआ है। जिसके तहद उत्पादन में कमी देखने को मिल रहा है। जिससे बेरोजगारी की समस्या विकसित एवं अल्पविकसित दोनों प्रकार की अर्थव्यवस्थाओं की प्रमुख समस्या बनती जा रही है। गोवा में भी ऐसा ही दृश्य देखने को मिल रहा है गोवा में बेरोजगारी की समस्या विकसित हो रही है और कई कपनियों में काम कर रहे कर्मचारि अपने हक्क के लिए लड़ने के लिए सडकों पर उतर आए है। लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर की नेतृत्व वाली सरकार इन समस्यों का हल निकाल ने में बुरी तरह से विफल हुए है। इसलिए केंद्र सरकार को इन सभी समस्याओं पर अधिक ध्यान देना होगा।  

अमरजीत कौर ने  भाजपा पर साधा निशाना, कहा-जनता से  किए गए वादे को पूर्ण करने में विफल