Shantakumari,Editor-SDC NEWS :  क्षत्रीय शिवाजी युवा परिषद के सदस्य रह चुके दिवंगत श्री दी. कुमार पाटिल के यादगार के लिए 15 अगस्त को डांडिया प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, ऐसा एपीएमसी के अध्यक्ष  श्री श्रीनिवास घोटनेकर ने जानकारी दी। और यह कार्यक्रम का शुभारंभ शाम 6 बजे राजस्व और कौशल विकास मंत्री एवं जिला प्रभारी मंत्री श्री आर वि देशपांडे  के हाथों यह उद्घाटन किया जाएगा। और इसका नेतृत्व विधानपरिषद के सदस्य श्री एस एल घोटनेकर के सानिध्य में होगी।

यह कार्यक्रम में श्री आर वि  देशपांडे की पत्नी श्रीमती राधाबाई देशपांडे,  श्री घोटनेकर की पत्नी श्रीमती ललिता घोटनेकर, श्रीमती मंगला काशीलकर समेत अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित होंगे।

हालांकि इस कार्यक्रम के दौरान डांडिया प्रतियोगिता विजेताओं को नकद पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा। यह प्रतियोगिता में पहला स्थान पर जीतने वालों को 12,222, दूसरे स्थान पर 8,888 और तीसरे स्थान पर जीतने वालों को 6,666 रुपये प्रधान किए जाएंगे।

हालांकि यह सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजित करने की परंपरा जारी रखने से न केवल नयी पीढ़ी को अपने संस्कृति को समझने का मौका मिलता है बल्कि उन्हें प्रोत्साहन भी मिलता है।

15 अगस्त को डांडिया प्रतियोगिता का आयोजन, श्रीनिवास घोटनेकर ने दी जानकारी