Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : छत्रपति शिवाजी महाराज और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सोशल नेटवर्किंग साइटों में पोस्ट करने की घटना से श्री सुनील हेगड़े और भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताकर रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहा पर श्री सुनील हेगड़े ने शिकायत दर्ज कर इस मामले में उन्होंने सीपीआई आनिस मुजावर से चर्चा की है।      

इस चर्चे के दौरान श्री सुनील हेगड़े ने सीपीआई आनिस मुजावर को लिखित शिकायत देकर छत्रपति शिवाजी महाराज और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर सोशल नेटवर्किंग साइटों में विवादित पोस्ट करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आगे श्री सुनील हेगड़े ने सीपीआई आनिस मुजावर को यह जानकारी दी कि रमेश होसमणि को टीपू सुल्तान पर विवादित पोस्ट किए जाने को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज की गयी। लेकिन रमेश होसमणि ने टीपू सुल्तान के पोस्ट पर आसिफ खान ने छत्रपति शिवाजी महाराजा का पिता कौन है? ऐसे उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। इसलिए उनके खिलाफ भी   पुलिस में मामला दर्ज करनी चाहिए ऐसा श्री सुनील हेगड़े ने अधिकारीयों को सूचित किया। जिसके चलते श्री आसीस मुजावर ने सोशल नेटवर्किंग साइटों पर विवादित पोस्ट करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

 

सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग