Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : शिक्षा और ग्रामीण विकास क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हलियाल के विआरडीएम ट्रस्ट को ‘एनजीओ एक्सलेंस अवार्ड’ से यानी बेस्ट ट्रस्ट अवार्ड से सम्मनित किया गया है। यह पुरस्कार को प्रशासनिक अधिकारी श्री प्रकाश प्रभु ने स्वीकार किया। हालांकि विआरडीएम ट्रस्ट ने शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी विकास में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

इस दौरान विआरडीएम ग्रामीण क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट  सेवाओं के लिए, आर्थिक  सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन और उल्लेखनीय भूमिका के लिए विआरडीएम ट्रस्ट को एनजीओ एक्सलेंस अवार्ड से अलंकृत किया गया। यह ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री आर वि देशपांडे और श्रीमती राधाबाई, श्री प्रसाद और श्री प्रशांत देशपांडे ने अपनी ख़ुशी जाहिर की और यह ट्रस्ट के उपलब्धि के लिए जिम्मेदार सभी सहयोगियों, सहकर्मियों को बधाई दी।

जानकारी के लिए आप को बतादे कि विआरडीएम ट्रस्ट के दौरान  ग्रामीण विकास विभाग के तहत समाज के निचले स्तर के लोगों के विकास के  लिए कार्यान्वित करने में अग्रणी रहा है और  साथ  ही  साथ  यह संस्थान के  दौरान   बेरोजगारों को स्व- नियोजित रोजगार विकसित करने  में  यह  संगठन बेहद  महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।  जिसके  चलते यह  संस्थान को  कई  पुरस्कार भी प्रधान किए गए है।

 

शिक्षा व ग्रामीण क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विआरडीएम को मिला ‘एनजीओ एक्सलेंस अवार्ड’