Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : शहरी विकास मंत्री व मोर्मुगांव क्षेत्र के विधायक श्री मिलिंद नाइक ने संत इनेज़ श्मशान-कब्रिस्तान परियोजना का शिलान्यास किया। इस अवसर पर श्री मिलिंद नाइक समेत जीआईडीसी के उपाध्यक्ष श्री सिद्धार्थ कुनलेकर और प्रोजेक्ट डिज़ाइनर श्री राहुल देशपांडे, श्री उदय मडकईकर भी उपस्तिथ थे।

इस दौरान श्री मिलिंद नाइक ने संत इनेज़ श्मशान- कब्रिस्तान कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर यह परियोजना की रूप-रेखा तैयार पर अधिकारीयों से जानकारी ली। जिसके बाद श्री नाइक ने संवाददाताओं से बताया कि संत इनेज़ श्मशान- कब्रिस्तान परियोजना का शिलान्यास हो चुका है और इस पर जुड़े निर्माण कार्य भी जल्द ही पूरा किया जाएगा।

आगे श्री मिलिंद नाइक ने संत इनेज़ निवासियों से यह अपील की है कि वे श्मशान- कब्रिस्तान परियोजना के पूरा होने तक अधिकारियों के साथ सहयोग करें, ताकि यह परियोजना में किसी तरह की परेशानी उत्पन्न न हो, नहीं तो इस पर जुड़े निर्माण कार्य में देरी होगी। हालांकि संत इनेज़ श्मशान-कब्रिस्तान परियोजना बहुत जल्द बनकर तैयार हो जाएगा, संत इनेज़ श्मशान-कब्रिस्तान परियोजना की दशा को सुधारा किया जाएगा। जो सबसे अलग होगा। अब यहां पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार करने में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। यह जानकारी श्री मिलिंद नाइक ने दी।

जानकारी के लिए आप को बतादे कि हाल ही में चिकालिम में उपा जिला अस्पताल का शुभारंभ किया गया और कोरतालिम में मार्किट कॉम्प्लेक्स शुरू हो चूका है और अब पणजी के संत इनेज़ श्मशान-कब्रिस्तान परियोजना का शिलान्यास श्री मिलिंद नाइक के हाथों किया गया। जो सबसे अलग होगा। इस तरह अब गोवा राज्य में भाजपा सहयोगी दलों के नेताओं ने एक के बाद एक जनपद के विकास की ओर उनकी निगाहें टिक गई हैं।

 

संत इनेज़ श्मशान-कब्रिस्तान परियोजना का शिलान्यास