Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : शिरोडा क्षेत्र के उप चुनावों के लिए उम्मीदवारों को चयन करने के दौरान भाजपा के सहयोगी दलों के नेता व एमजीपी के बीच आंतरिक मतभेदों को हल करने को लेकर पणजी में एमजीपी की केंद्रीय समिति की बैठक बुलाई गई थी।

यह बैठक में शिरोडा उपचुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गयी। इस दौरान शिरोडा क्षेत्र से एमजीपी के अध्यक्ष श्री दीपक धवलीकर को उम्मीदवार के रूप में चयन करने के प्रस्ताव पर सहमति बनी। जिसके चलते एमजीपी की केंद्रीय समिति ने श्री दीपक धवलीकर को उम्मीदवार के रूप में उप चुनावों में उतार ने को लेकर अंतिम रूप दे दिया है।

यह बता दे कि एमजीपी की केंद्रीय समिति की बैठक में 9 सदस्य, 2 विधायक और साथ ही श्री मनोहर बाबू अंजगांवकर भी उपस्थित थे। हालांकि पार्टी व इन सभी नेताओं ने शिरोडा क्षेत्र से श्री दीपक धवलीकर के नाम पर अंतिम मुहर लगा  दी है।

हालांकि यह बैठक के दौरान श्री दीपक पावउस्कर ने यह जानकारी दी कि, उप चुनावों के मुद्दे नजर एमजीपी ने यह तय किया है कि अगर भाजपा ने शिरोडा क्षेत्र को एमजीपी को सौंपती है तो वे लोक सभा एवं गोवा राज्य की उप चुनावों में भी भाजपा को समर्थन देगी। 

आगे श्री दीपक पावउस्कर ने कहा कि गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा की एक सहयोगी पार्टी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नाते भाजपा को शिरोडा क्षेत्र के उपचुनावों में एमजीपी का साथ देना होगा। अगर भाजपा ने एमजीपी का साथ नहीं देकर शिरोडा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार को खड़ा करती है, तो वे आगामी लोकसभा चुनाव एवं उप चुनावों में भी भाजपा का साथ नही देगी। यह जानकारी श्री दीपक पावउस्कर ने दी।

 

शिरोडा उपचुनाव में एमजीपी ने दीपक धवलीकर के नाम पर लगाई मुहर