Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : कर्नाटक के माजी मंत्री और कारवार अंकोला क्षेत्र के माजी विधायक श्री आनंद अस्नोटीकर का केंद्रीय मंत्री श्री अनंत कुमार हेगड़े पर आरोपों का दौर जारी हैं। श्री अस्नोटीकर का कहना है कि अनंत कुमार हेगड़े इधर-उधर की बातें करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। वह लोगों को गुमराह करने और जुमलेबाजी में माहिर हैं। यह बात अस्नोटीकर ने पत्रकार सम्मेलन में बताया।

हालांकि श्री आनंद अस्नोटीकर ने भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री श्री अनंत कुमार हेगड़े ने अपने 25 वर्षों की कार्यकाल में  उन्होंने न तो  सिरसी के लिए  विकास परियोजनाएं की है और ही सार्वजनिक उद्देश्यों से जुड़े विकास को पहली प्राथमिकता दी। उन्होंने कभी भी शहरी विकास प्राधिकरण में बैठकर चर्चा नहीं की, और न ही नगरपालिका बैठक का आयोजन किया। वे सिर्फ लोगों को  गुमराह करने में माहिर  है। और कुछ नहीं। ऐसा श्री अस्नोटीकर ने अपना आक्रोश जताया।

आगे श्री आनंद अस्नोटीकर ने बताया कि जब वे बीजेपी पक्ष में थे तब अनंत कुमार हेगड़े ने जनसभा में संबोधित करने के दौरान वे लोगों को इधर-उधर की बातें करके उन्हें उलझकर गुमराह करते थे।  जिसके बाद वे कार में बैठ कर “मैंने किस प्रकार लोगों को  गुमराह किया देखिये” ऐसे कह कर वे खूब हस्ते थे।

श्री अनंत कुमार हेगड़े देश व कर्नाटक के जनता को धोखे में रखकर उनके साथ खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे है। इस तरह आनंद अस्नोटीकार ने अनंत कुमार हेगड़े पर जमकर हमला बोल दिया।

 

अस्नोटीकर का आरोप, अनंत कुमार जुमलेबाजी और लोगों को गुमराह करने में माहिर