Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : आगामी लोकसभा चुनावों के मद्दे नजर कांग्रेस पार्टी ने जमकर चुनावी प्रचार अभियान शुरू की है। जिसके चलते गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री गिरीश चोडणकर समेत पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम को पर्वरि में साइकिल रैली निकाली गयी। 

यह रैली के दौरान श्री गोवा प्रदेश कांग्रेस कमिटी (GPCC) के अध्यक्ष श्री गिरीश चोडणकर ने बताया कि जुमलेबाजी में माहिर व इधर-उधर की बातें करके जनता को गुमराह करने वाली सरकार के खिलाफ लोग नाखुश है। इस लिए लोकसभा के दोनों सीटों में जीत हासिल करने में जनता को कांग्रेस के हक़ में मतदान करने की जरूरत है।

हालांकि कांग्रेस के नेताओ के मुताबिक भाजपा लोगों को बरगलाने की लाख कोशिशें कर लें, लेकिन प्रदेश की जनता इन्हें इनके द्वारा लोकसभा चुनाव में किए वादों को पूरा न करने की सजा इन्हें जरूर देगी। उनके मुताबिक गोवा में खनन पर प्रतिबंध लगाने से इससे जुड़े काफी लोग प्रभावित हुए है, CRZ अधिसूचना के खिलाफ लोगों का आक्रोश, व राज्य में बेरोज़गारों की तादाद बढ़ती जा रही है। जिससे नाखुश लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इससे पता चलता है की भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में बेअसर साबित होनी की संभावना काफी नजर आ रहा है। इसका सीधा असर लोकसभा चुनावों में पड़ेगा। यह विचार कांग्रेस नेताओं का है।

हालांकि चुनाव आयोग ने देशभर में हो रहे आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर चुका है। जिसके चलते 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक चुनाव होने हैं। जबकि गोवा की दोनों लोकसभा सीटों में 23 अप्रैल को एक चरण में मतदान होगा।

 

 

पर्वरि में कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली