Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : पंचायती राज मंत्री श्री मौविन गुदिन्हो ने गोवा राज्य की विकास कार्यों को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को पहली प्राथमिकता दी। जिसके चलते ‘सबका साथ, सबका विकास’  स्लोगन के साथ जॉगर्स पार्क का पहला चरण का काम पूरा किया गया है अब  द्वितीय चरण का काम प्रगति पर है  जिसे कल यानी श्री मॉविन गुदीन्हो के जन्मदिन की शुभ अवसर पर शिलान्यास किया गया।  GSIDC ने गोवा के मुख्यमंत्री श्री प्रमोद सावंत के नेतृत्व में यह जॉगर्स पार्क के निर्माण का कार्य शुरू कर दिया है।   

इस अवसर पर गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत, उप मुख्यमंत्री श्री बाबू अज़गांवकर, श्री बाबू कवलेकर, कोरतालिम के विधायक श्रीमती अलीना सल्दान्हा, वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा, मंत्री श्री मिलिंद नाइक, विधानसभा के सभापति श्री राजेश पाटणेकर, चिकालिम के सरपंच श्री सेबी फेरेरा, उप सरपंच श्री कमला प्रसाद यादव समेत अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे।  

हालांकि द्वितीय चरण में जॉगर्स पार्क का निर्माण के लिए 30,324.53 एकड़ जमीन को आवंटित किया गया है। यह परियोजना लगभग 14 करोड़ रुपये की लागत से निर्माण किया जायेगा। जिसमे बुजुर्गों के लिए ई पुस्तकालय, जिम की सुविधा, फूड कोर्ट, जॉगर्स पार्क का पहला चरण व द्वितीय चरण के सॉफ्ट स्क्रैप के लिए रखरखाव किट, बोरवेल और फेरिस व्हील, CCTV कैमरा लगवाए जाएंगे और साथ ही पार्किंग की सुविधा उपलब्ध किया जायेगा।

 

कल द्वितीय चरण में जॉगर्स पार्क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास