Shantakumari, Editor (SDC NEWS) :  वॉलंट के निवासी Malcom Dias (22वर्ष) नामक एक युवक की डेंगू से मौत हो गई।  यह युवक की मौत ने स्थानीय लोगों में कोहराम मचा हुआ है। जिसके चलते वॉलंट क्षेत्र के निवासियों ने मोर्मुगांव उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया।

जिसके चलते वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा के अध्यक्षता में मोर्मुगांव उपजिलाधिकारी कार्यालय में एक बैठक बुलाई गयी थी। यह बैठक में श्री कार्लोस ने मोर्मुगांव नगर पालिका परिषद् को यह चेतावनी दी कि अगर किसी ने भी अवैध रूप से कूड़े को गटर या फिर अन्य जगहों पर डंप करने के दौरान  पकड़े जाते है तो तुरंत उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और साथ ही उनके घर में पानी की आपूर्ति को बंद करे।

आगे श्री कार्लोस अल्मेडा ने स्वास्थ्य अधिकारियों को यह आदेश दिया कि Chicalim Sub-District Hospital में मरीजों को व्यापक देखभाल व उचित स्वास्थ्य सुविधाओं को उपलब्ध की जानी चाहिए ताकि लोगों को डेंगू व अन्य बीमारियों से बचा सके।

हालांकि यह बैठक के दौरान मोर्मुगांव नगर पालिका परिषद् के अध्यक्ष श्री नंदादीप राउत, एमएमसी के मुख्य अधिकारी गौरीश शंखवलकर, डॉ रश्मि खंडेपरकर, Chicalim Sub- District Hospital के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ राजेंद्र बोरकर, डिप्टी कलेक्टर और उप प्रभागीय मजिस्ट्रेट मोरमुगांव श्री परेश फलदेसाई समेत MMC के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

डेंगू से युवक की मौत से मचा कोहराम, अवैध सीवरेज निर्वहन के खिलाफ कार्लोस ने दी चेतावनी