Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : मांगूर हिल (Mangor Hill) इलाके में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जाने को लेकर यह इलाके को सील कर दिया गया है। कंटेनमेंट जोन इलाके में लोगों के घरों से बाहर निकलने पर रोक लगी। इसलिए यह इलाके में लोगों को खाने-पीने के सामान अन्य घरेलू सामान जैसे कि दाल, सब्जियां, फल, दूध और दवाइयां भी लेने दिक्कत हो रही थी। मौजूदा हालातों को देख लोगों में हड़कंप मच गया।

जिसके चलते कांग्रेस के नेताओं ने कंटेनमेंट जोन का दौरा कर लोगों को खाने-पीने के सामान व अन्य घरेलू सामान वितरण करने का कार्यक्रम आयोजन किया था। यह कार्यक्रम में विपक्षी दल के नेता श्री दिगंबर कामत, ( Opposition Leader Digambar Kamat) गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री गिरीश चोडणकर ( GPCC- President Girish Chodankar) और दक्षिण गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री ज्यो डायस  ( South Goa Congress President  joe Dias ) भी उपस्तिथ थे।

यह कार्यक्रम के दौरान विपक्षी दल के नेता श्री दिगंबर कामत (Opposition Leader Digambar Kamat ) ने बताया कि दक्षिण गोवा जिले में दिन-ब-दिन कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रहे है। जिससे दूसरे लोगों को संक्रमण का ख़तरा हो सकता है। इसलिए मांगूर हिल (Mangoor Hill) इलाके में प्रत्येक व्यक्ति की स्वाब टेस्ट करने की जरुरत है। ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण की पहचान की जा सके। स्वब टेस्ट करने से हर एक व्यक्ति में पॉजिटिव या निगेटिव कोविड-19 की पुष्टि की जा सके।

 

मंगोर हिल बना कंटेनमेंट जोन, प्रत्येक व्यक्ति की करे स्वाब टेस्ट :  दिगंबर कामत