Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) :  मांगूर हिल (Mangoor Hill) इलाके में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जाने को लेकर यह इलाके को सील कर दिया गया है। कंटेनमेंट जोन इलाके में लोगों के घरों से बाहर निकलने पर रोक लगी। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि मंगोर हिल इलाका कंटेनमेंट जोन बनने के बाद दक्षिण गोवा जिले में एक के बाद एक कोरोना  पॉजिटिव  की संख्या बढ़ती जा रही है।  दिन-ब-दिन बढ़ते कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) के चलते लोगों में हड़कंप मचा।

मौजूदा हालतों को देख आम आदमी पार्टी के संयोजक श्री एल्विस गोम्स ( AAP State Convenor Shri. Elvis Gomes ) ने गोवा सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने गोवा सरकार पूरी तरह से विफल रही है। यदि कोरोना वायरस के चलते सरकार सख्ती से पेश आती तो आज COVID-19 के संक्रमण के फ़ैलन से रोक सकते थे।

हालांकि Shri Elivis Gomes ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रकते हुए गोवा राज्य में मौजूदा COVID-19 की हालात, परिस्थितियों की जानकारी देने व गोवा राज्य प्रशासन संभालने राज्यपाल ( Governor ) सत्यपाल मलिक को मिलने के लिए बुलाया।

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने में विफल सरकार : Elvis