Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : फटोरडा विधायक व पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री विजय सरदेसाई (Goa Forward Party President Shri. Vijai Sardesai ) अपने 50वां जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने ‘रवींद्र केलकर ज्ञानपीठ केंद्र’ (Goemkar Ghor) का उद्धघाटन किया। जिसका मुख्य उद्देश्य गोवा वासियों के लिए सार्वजनिक नीतियों को तैयार कर उनका परीक्षण करना।

हालांकि जन्मदिन के इस मौके पर श्री विजय सरदेसाई को पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं और प्रदेश के जनता ने भी उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है।

आप को बतादे कि श्री विजय सरदेसाई (Goa Forward Party President Vijai Sardesai ) ने अपने 50वां जन्मदिन के शुभ अवसर पर गोवा प्रदेश के जनता से माफी मांगते हुए बताया कि “मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद डॉ प्रमोद सावंत के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को समर्थन देकर राजनीति करियर में बड़ी गलती की है, जिसके लिए मैं आप से माफ़ी मांगता हूँ”  ऐसा सरदेसाई ने अपना विचार व्यक्त किया।

आगे विजय सरदेसाई बोले – मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा राज्य की प्रशासन पर संकट के बादल घिर आए हैं। हमें लगता है कि जिस दिन दिवंगत श्री मनोहर पर्रिकर की मृत्य्यु हुई थी उसी दिन मानो गोवा में भाजपा सरकार भी नहीं रही।

सरदेसाई ने गोवा सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा – राज्य में आज एकजुट क्षेत्रीय गठजोड़ की जरूरत महसूस की जा रही है, राज्य को तभी बचाया जा सकता है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी गोयंकार ( Goemkars ) साथ खड़े होकर गोवा राज्य में दोबारा भाजपा सरकार को सत्ता में नहीं आने देंगे। क्योंकि मौजूदा समस्या का समाधान करने की क्षमता इन दल में नहीं है।

 

भाजपा को समर्थन देकर राजनीति करियर में की बड़ी गलती, सरदेसाई ने लोगों से मांगी माफ़ी