Shantakumari  Editor, ( SDC NEWS ) :  गोवा सरकार ने  रेल लाइन दोहरीकरण परियोजना को मंजूरी दी है। लेकिन कैबिनेट के इस फैसले से नाराज  कोरतालिम के विधायक श्रीमती अलीना सल्धाना (Cortalim MLA Mrs. Alina Saldanha)  ने  यह परियोजना का विरोध किया। उन्होंने बताया कि रेल लाइन दोहरीकरण से होने वाले रेलवे प्रभावित पीड़ितों व स्थानीय लोगों को विश्वास में न लेकर यह परियोजना को स्वीकृति दी गयी।

“हमारी जिम्मेदारी है कि प्रदेश की जनता की व्यापक हित को ध्यान में रखकर ही फैसले लेने होंगे। जिन्होंने हमें वोट देकर सत्ता में लाया था” ऐसा Alina Saldanha ने बताया।

कैबिनेट के इस फैसले से नाराज MLA Miss. Alina Saldanha ने कहा – “कैबिनेट में बैठकर फैसले लेना बहुत सरल है लेकिन उनके द्वारा स्वीकृत रेलवे दोहरीकरण परियोजना से भूमि मालिक व रेलवे के आस पास गांव प्रभावित होंगे”। हालांकि स्थानीय लोगों (Cansaulim locals) ने निरीक्षण बंद कर दिया और रेलवे अधिकारियों को वापस भेज दिया।

आगे श्रीमती अलीना ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत के साथ बैठक के बाद इस बात पर नाराजगी जताई थी कि उन्होंने कैबिनेट का वह फैसला पलट दिया, जबकि उन्होंने रेल लाइन दोहरीकरण को लेकर पुनः सर्वेक्षण करने का आश्वासन दिया था। लेकिन दो दिन बाद चौंकाने वाली बात सामने अति है कि रेल लाइन दोहरीकरण परियोजना को सरकार द्वारा मंजूरी दी जाती है।

 

 

रेल लाइन दोहरीकरण परियोजना को सरकार ने दी मंजूरी, अलीना ने जताया विरोध