Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : नगर विकास मंत्री श्री मिलिंद नाइक ( Urban Development Minister Shri. Milind Naik ), ने कल गुरुवार को 135 बिस्तरों वाले कोविड देखभाल केन्द्र का  दौरा कर प्रबंधों की समीक्षा की। हालांकि  MPT अस्पताल में बनाए गए इस केन्द्र के दौरे के दौरान चल रही तैयारियों की जायजा लिया।

जायजा लेने के बाद  Minister Milind Naik  ने कोरोना योद्धाओं को आभार व्यक्त करते हुए कहा- कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य कर्मी अपनी जिम्मेदारी समझ रहे हैं। इन योद्धाओं अपनी फर्ज के लिए जान हथेली पर रख कर कोरोना मरीजों की देखभाल कर रहे है। जिसके लिए उन्होंने चिकित्सक, नर्स और कोरोना योद्धाओं की प्रशंसा की।

हालांकि  Naik  ने ग्रामीण चिकित्सा औषधालय  (Rural medical dispensary) का उद्घाटन किया, जिसे सड़ा उप जेल के पास से लक्ष्मीनारायण मंदिर परिसर में स्थानांतरित ( Headland-Sada) कर दिया गया।

आप को बतादे कि सड़ा उप जेल के पास RMD के अनुचित कामकाज के कारण लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। अब लोगों को दवाइया लेने में दिक्कत नहीं होगी। जबकि RMD को केंद्रीकृत स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया है।

 

MPT में 135 बिस्तरों वाले कोविड देखभाल केन्द्र का दौरा, मिलिंद ने की कोविड योद्धाओं की प्रशंसा