Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) :  मोर्मुगांव नगर पालिका परिषद् के पार्षद  Shri. Pascoal D’Souza  का कोरोना वायरस के कारण कल उनका निधन हुआ। उनकी निधन पर कार्लोस ने शोक व्यक्त करते हुए अपनी संवेदना प्रकट की।   

कोरोना वायरस के कारण  Pascoal D’Souza  के निधन पर चिंता जताते हुए, प्रदेश की जनता की स्वास्थ्य को ध्यान में रकते हुए वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा  (Vasco MLA Carlos Almeida)  ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत (CM) से कंटेनमेंट जोन के एक-एक घर में कोरोना संक्रमितों की पहचान के लिए बड़े पैमाने पर मास टेस्टिंग शुरू करने की मांग की है। कोरोना संक्रमण बढ़ने की और अधिक रफ्तार को रोका जा सके। जिसके के लिए CM ने सहमति दी है।

आगे  MLA Carlos Almeida ने कहा – खासकर कंटेनमेंट जोन में लोगों की समस्याओं को समाधान करने में सफल नहीं हो पा रही है। मूल सुविधा जैसे की बिजली की समस्या पानी की समस्या और खासकर कंटेनमेंट जोन में लोगों को जरुरत सामानों को पहुँचाने में असफल। इसलिए सरकार को उपरोक्त समस्याओं के समाधान करने की पहल शुरू करने की अति आवश्यक है।

हालांकि मोर्मुगांव तालुका में प्रदेश की जनता ने भाजपा को चार विधायक दिए हैं और साथ ही दो मंत्री भी है। “मैं  CM  से अपील करता हु की एक मंत्री को प्रभावित क्षेत्रों में नामित करे” ताकि उपरोक्त समस्याओं के समाधान मिल सके। वही CM ने उनके इन सभी सुझावों को जल्द से जल्द लागू करने का आश्वासन दिया। यह जानकारी  Carlos  ने दी।  

Carlos का CM से कंटेनमेंट जोन में मास टेस्टिंग शुरू करने की मांग, CM ने दी सहमति