Shantakumari, Editor (SDC NEWS) :  पूर्व कैबिनेट मंत्री व पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ सुरेश अमोनकर का मारगांव के कोविड अस्पताल में कोरोना वायरस के कारण कल उनका निधन हुआ। सूत्रों के मुताबिक करीब 68 वर्षीय  डॉ सुरेश अमोनकर कोरोना वायरस से संक्रमित थे। जिसके चलते उन्हें मारगांव के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहा पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ सुरेश अमोनकर के निधन के जानकारी मिलने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत, विपक्षी दल नेता श्री दिगंबर कामत और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने शोक संवेदना प्रकट की है।

हालांकि CM सावंत ने अपने शोक संदेश में कहा  “गोवा राज्य में डॉ सुरेश अमोनकर का अहम योगदान है और इसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। इस शोक के वक्त में मेरी संवेधना आप के परिवार के साथ हैं”।

आप को बतादे कि गोवा में कोरोना संक्रमितों की संख्या में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है तो वहीं लोगों के मरने का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में यानी रविवार को मोर्मुगांव नगर पालिका परिषद् के पार्षद Shri. Pascoal D’Souza का कोरोना वायरस के कारण निधन हुआ। तो आज चौंकाने वाली बात सामने आती है कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ सुरेश अमोनकर अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका कोरोना वायरस के कारण निधन हो जाता है। इस वैश्विक महामारी की वजह से अब गोवा में मृतकों की कुल संख्या 8 हो गई है।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ सुरेश अमोनकर का Covid-19 से निधन, राजनेताओं ने जताया शोक