Shantakumari, Editor ( SDC NEWS) :  कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए परिवहन मंत्री व पंचायत राज मंत्री श्री मॉविन गुदीन्हो (Shri. Mauvin Godinho) ने चिकालिम पंचायत हॉल में एक बैठक बुलाई गयी थी। यह बैठक के दौरान मंत्री ने मोर्मुगांव तालुका में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए सरकार द्वारा बनायीं गयी एहम नीतियों के चलते सीएम द्वारा जारी निर्देशों के मद्दे नजर कोरोना योद्धाओं और हितधारकों को कई दिशा निर्दश दिए। हालांकि यह बैठक में कोरोना स्थिति के हर पहलू पर चर्चा हुई।

यह बैठक में वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा (Vasco MLA Carlos Almeida), चिकालिम के सरपंच श्री सेबी फेरेरा (Chicalim Sarpanch Sebastiao Pereira), हितधारकों व कोविड योद्धा भी उपस्तिथ थे।

यह बैठक के दौरान  Mauvin Godinho ने बताया कि कोरोना के मरीजों में हो रहे इजाफा को देखते हुए राज्य सरकार को अधिक एम्बुलेंस की व्यवस्था करने की अति आवश्यकता है।

आगे मॉविन गुदीन्हो ने आम लोगों की कोरोना वायरस पर दशा को देखा तो अफसोस जाहिर किया। एक तरफ सरकार सामाजिक दूरी का पालन करने की आदेश देती हैं तो दूसरी तरफ लोग सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे है। उन्होंने जनता से सामाजिक दुरी का पालन कर कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता व सतर्कता बरतने की अपील की है।

 

 

 

कोविड-19 की स्थिति पर Mauvin Godinho ने बुलाई बैठक