Shantakumari, Editor ( SDC NEWS) : आम आदमी पार्टी के संयोजक श्री एल्विस गोम्स   (AAP State Convenor Shri. Elvis Gomes) ने कोरोना वायरस संकट के मद्देनजर शिक्षकों को घर बैठे काम करने की अनुमति देने के लिए सरकार से अपील की है।

आप को बतादे कि गोवा में कोरोना संक्रमितों की संख्या में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है तो वहीं लोगों के मरने का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में यानी रविवार को मोर्मुगांव नगर पालिका परिषद् के पार्षद  Shri. Pascoal D’Souza  का कोरोना वायरस के कारण निधन हुआ। तो मंगलवार को चौंकाने वाली बात सामने आती है कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ सुरेश अमोनकर अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका कोरोना वायरस के कारण निधन हो जाता है। इस वैश्विक महामारी की वजह से अब गोवा में मृतकों की कुल संख्या 8 हो गई है।  ऐसे में  शिक्षकों को स्कूल में शामिल होने के लिए कहा जाता है। इससे शिक्षकों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खतरा है।

मौजूदा हालातों को देख  Shri. Elvis Gomes  ने शिक्षकों की सुरक्षा को ध्यान में रकते हुए सरकार से शिक्षकों को घर बैठे काम करने की अनुमति देने की मांग की है।

“कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सरकार एक दिन के सत्र का फैसला लेती है तो शिक्षकों की सुरक्षा की ओर ध्यान क्यों नहीं दे रही सरकार ?” एल्विस का सवाल सरकार से।

 

कोरोना वायरस का संकट, शिक्षकों को घर बैठे काम करने की अनुमति दे सरकार : Elvis