Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : मांगूर हिल (Mangor Hill) इलाके में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जाने को लेकर यह इलाके को सील कर दिया गया है। जिसके चलते कोरतालिम के विधायक श्रीमती अलीना सल्धाना ( Mrs. Alina Saldhanha ) ने मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत से पुरे वास्को को लॉकडाउन करने का अपील किया।

Alina Saldhana ने कोरोना वायरस फैलने की आशंका के चलते अंतरराज्यीय यात्रा ( Migrants ) को लेकर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि बाहरी लोगों को गोवा में आने जाने पर पूरी तरह से रोक लगाने का आग्रह किया।

आगे  Miss. Alina Saldhanha ने बताया कि महाराष्ट्र से यात्रा करके जो यात्री गोवा में प्रवेश कर जांच के लिए Chicalim Sub District Hospital में ले जाए जाते थे, वे ठीक कोरतालिम बस स्टॉप पर रुके हुए थे। तब उन्होंने यह देखा कि लोग कंधे-से-कंधा मिलाकर खड़े हुए थे। जिससे एक दूसरे को कोरोना वायरस संक्रमित होने की संभावना हो सकती है।  

श्रीमती अलीना सल्धाना ने Cortalim Zuari bridge पड़ाव पर कड़ी आपत्ति जताते हुए यह अपील की कि बाहरी लोगों को सीधे पितृदेवी से दक्षिण गोवा जिला अस्पताल (South Goa District Hospital) ले जाया जाए, न की Cortalim Cortalim Zuari bridge पड़ाव पर में कड़े होने की अनुमति दे।

Alina ने  CM से पुरे वास्को को लॉकडाउन करने का किया अपील