Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ): दक्षिण गोवा जिला  में एक तरफ़ जहां स्थानीय लोगों में संक्रमण का ख़तरा बढ़ रहा है वहीं कोरोना महामारी की भयानक स्थिति के बीच हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आता है कि किस तरह जीएमसी अस्पताल (GMC) में सरकारी अधिकारी वास्को मरीजों के साथ भेदभाव करते नजर आ रहे है।

इमर्जेंसी में अस्पताल आने वाले वास्को मरीजों का इलाज मना कर देनेवाली वीडियो वायरल होने के बाद वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा (Vasco MLA Shri. Carlos Almeida) ने जीएमसी अस्पताल (GMC) में सरकारी अधिकारियों के खिलाफ हमला बोला है। उन्होंने वीडियो के जरिये बताया कि हाल ही में उन्हें शिकायत मिली कि किस तरह जीएमसी अस्पताल में वास्को मरीजों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। बीमारी से पीड़ित वास्को के मरीजों को इलाज से मना किया जा रहा है। वास्को के लोगों के साथ नाइंसाफ की जा रही है।

MLA Carlos Almeida ने आक्रोश जताते हुए कहा – कोई हमें बताए कि क्या हम वास्को से बाहर नहीं जा सकते? हमें इस मुश्किल समय में इमर्जेंसी और वास्को मरीजों की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए। हालांकि हमने स्वास्थ्य मंत्री को मोबाइल पर वीडियो भेजा है। इस मामले पर तुरंत प्रतिक्रिया देने को कहा गया है।

GMC अस्पताल में वास्को मरीजों के साथ भेदभाव, इस मामले पर तुरंत प्रतिक्रिया दें स्वास्थ्य मंत्री