Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : khell-Tiatrs के पितामह कहे जाने वाले दिवंगत रोसरियो रोड्रिगेस (Rosario Rodrigues) की जयंती को TAG (Tiatr Academy of Goa) ने मेनेज़ेस ब्रगांजा इंस्टिट्यूट में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कुरतोरिम के विधायक श्री अलेक्सो रोड्रिगेस लॉरेंस (Alexo Reginaldo Lourenco) को आमंत्रित किया गया। यह कार्यक्रम का शुभारंभ दिवंगत रोसरी रोड्रिगेस की पत्नी श्रीमती क्यार्मिन रोड्रिगेस (Carmin Rodrigues) के सानिध्य में हुई। इस मौके पर कॉमेडियन, संगीत जैसी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गय था।    

जिसके बाद TAG ने तीन अनुभवी khell-Tiatrs कलाकारों को ‘khell-Tiatrs Award’ से सम्मानित  किया गया। जिन्होंने khell-Tiatrs में अत्यधिक योगदान दिया था। इस दौरान कुरतोरिम के विधायक श्री अलेक्सो रोड्रिगेस लॉरेंस ने ‘khell-Tiatrs Award’ से सम्मानित उन तीन अनुभवि कलाकारों को बधाई दी और ‘khell-Tiatrs को आयोजित करने की परंपरा जारी रखने के लिए TAG की प्रशंसा की।

आगे श्री Alexo Reginaldo Lourenco ने कहा कि यह  khell-Tiatrs कार्यक्रमों के आयोजित करने की परंपरा जारी रखने से न केवल नयी पीढ़ी को अपने संस्कृति को समझने का मौका मिलता है बल्कि उन्हें प्रोत्साहन भी मिलता है ऐसा श्री अलेक्सो रोड्रिगेस ने बताया।

TAG ने khell-Tiatrs कलाकारों को ‘khell-Tiatrs Award’ से सम्मानित  किया